Aftab Sharddha Delhi Murder Case : श्रद्धा की हत्या कर 35 टुकड़े किए, 18 दिनों तक फेंकता रहा..

Delhi mehrauli murder case , दिल्ली के मेहरौली में दिल दहला देने वाली घटना का खुलासा हुआ है। अपनी ही प्रेमिका के 35 टुकड़े करने वाले आरोपी आफताब को गिरफ्तार किया गया है। वह आधी रात को 2 बजे के आसपास घर से निकलता था और शव के टुकड़े फेंकता था। वह जंगल में शव के टुकड़े फेंकता था ताकि जंगली जानवर उसे खा सकें।

Aaftab poonawall and Shraddha News

श्रद्धा हत्याकांड , मामले में साकेत कोर्ट ने आरोपी आफताब को पांच दिन की पुलिस कस्टडी में भेज दिया है.

Shraddha Murder Case


ये कहानी मुंबई से शुरू होती है। एक मल्टीनेशनल कंपनी के कॉल सेंटर में 26 साल की श्रद्धा काम करती थी। यहीं पर उसकी मुलाकात पूनावाला ( aftab amin poonawall ) से हुई। दोनों डेटिंग करने लगे और ज्यादा समय साथ बिताने लगे। उनके रिलेशनशिप को परिवार वालों ने स्वीकार नहीं किया तो घरवालों को बिना बताए ये दिल्ली आ आए। यहां मेहरौली इलाके में इन्होंने फ्लैट लिया और रहने लगे। कुछ समय तक तो ठीक रहा लेकिन फिर शादी को लेकर झगड़ा शुरू हो गया। श्रद्धा चाहती थी आफताब शादी करे लेकिन वह राजी नहीं था।

उधर, श्रद्धा ने अपने घरवालों के फोन कॉल रिसीव करने बंद कर दिए थे। 8 नवंबर को उसके पिता विकास मदान अपनी बेटी का हालचाल जानने के लिए दिल्ली पहुंचे। जब वह फ्लैट पर आए तो वह दरवाजा बंद था। उन्होंने मेहरौली पुलिस से संपर्क किया और किडनैपिंग की शिकायत दर्ज कराई। उनकी शिकायत के आधार पर ही पुलिस ने शनिवार को पूनावाला को गिरफ्तार कर लिया। जांच के दौरान उसने बताया कि दोनों में लड़ाई होने लगी थी क्योंकि श्रद्धा उससे शादी करना चाह रही थी। पुलिस ने मर्डर का केस दर्ज कर श्रद्धा के शव की तलाश शुरू कर दी है।

aftab amin poonawalla instagram

Leave a Comment